Fashion

फैशन टिप्स: शादी के अलग अलग फंक्शन में पहने यह कपड़े

किसी भी लड़की के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता हैं. हर लड़की चाहती हैं कि उसकी शादी स्पेशल हो और यह पल उनकी ज़िन्दगी का सबसे शानदार और यादगार पल बन जाए. वैसे तो शादी को ख़ास बनाने के लिए कई तरह की तैयारी करना पड़ती हैं लेकिन इन सभी में एक चीज जो आपको सबसे हट के बनाती हैं वो हैं आपके कपड़े. आज हम आपको शादी के अलग अलग फंक्शन में चलने वाले फैशन ट्रेंड के बारे में बताएंगे.

शादी में यह फैशन ट्रेंड हैं सबसे अधिक फेमस

संगीत कार्यक्रम:

Image result for bridal anarkali lehenga for sale

Source

हंसी, मजाक, नाच गाना और फुल टू एंटरटेनमेंट यह किसी भी संगीत कार्यक्रम की ख़ास जान होती हैं. जब इतनी साड़ी चीजें हो रही हो तो जाहिर सी बात हैं कि आप सबसे अलग और हट के दिखना चाहेंगी. ऐसे में आप अनारकली लहंगा पहन सकती हैं. यह अनारकली लहंगा कई तरह की कड़ाई की डिजाइन के साथ भी बाजार में उपलब्ध हैं.

मेहंदी कार्यक्रम:

Image result for salwar kameez mehandi

Source

इस दिन सभी औरते हाथों में मेहंदी लगाने में बीजी रहती हैं, जिसके चलते आपको कई देर तक एक पोजीशन में भी बैठना पड़ता हैं. ऐसे में हम आपको सलाह देंगे कि इस दिन कोई भारी भरकम कपड़े ना ट्रॉय करते हुए एक सुन्दर और सिंपल सी सलवार कमीज पहन ले.

शादी और फैरे:

Image result for lehenga choli bridal

Source

यह शादी के सभी फंक्शन में सबसे ख़ास होता हैं. इस दिन मेहमानों की संख्या सबसे अधिक होती हैं और सबकी नज़रे आप पर टिकी होती हैं. ऐसे में आप इस दिन सुन्दर डिजाइन वाला भारी लहंगा-चुनरी पहन सकती हैं. याद रहे इस दिन भूलकर भी कोई वेस्टर्न डिजाइन के कपड़े ना पहने.

रिसेप्शन:

Image result for gown bridal indian

Source

शादी के बाद कई लोग रिसेप्शन का भी प्रोग्राम रखते हैं. इस दिन आप चाहे तो कोई इंडो-वेस्टर्न शैली की ड्रेस जैसे खुबसूरत गाउन पहन सकती हैं.

42.857142857143