Entertainment

50 की उम्र पार कर चुके बॉलीवुड के सबसे हॉट और हैण्डसैम अभिनेता

प्रकृति का नियम हैं कि जैसे जैसे आपकी उम्र बढ़ेगी आप बूढ़े और कम आकर्षित दिखाई देने लगोगे. हम में से 90 प्रतिसत लोगो के साथ तो ऐसा ही होता हैं. लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारें ऐसे भी हैं जो वक़्त का पहियाँ घुमने के साथ साथ और भी ज्यादा हॉट और हैण्डसैम होते जा रहे हैं. यह बॉलीवुड सितारें 50 की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन फिर भी इनका लुक देख कई लड़कियां इन पर फ़िदा हो जाती हैं.

बॉलीवुड के यह सितारे उम्र बढ़ने के साथ साथ होते जा रहे और भी हैण्डसम

1. सुनील शेट्टी

Suniel

जब सुनील शेट्टी फिल्मो में आए थे तो हम सभी ने उन्हें उनकी लाजवाब एक्टिंग के लिए पसंद किया था. वो हमेशा कॉमिक या एक्शन फिल्मे करते आए हैं. तब किसी ने भी उन्हें एक हैण्डसम और हॉट हीरो के रूप में नहीं देखा था. लेकिन हाल ही में 56 वर्षीय सुनील शेट्टी ने अपने लुक और बॉडी में जो बदलाव किए हैं उसे देख हर कोई हैरान हैं. सुनील शेट्टी इससे ज्यादा हॉट और हैण्डसैम पहले कभी नहीं दिखे.

2. अक्षय कुमार

Akshay

बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय ऑनस्क्रीन के अलावा रियल लाइफ में भी काफी फिट रहते हैं. अक्षय रोजाना 9 बजे बाद सो जाते हैं और सुबह 5 बजे उठ जाते हैं. इसके अलावा अक्षय खाने पिने में अपनी डाईट का भी खूब ख्याल रखते हैं और रोजाना व्यायाम भी करते हैं. शायद यही वजह हैं कि 50 की उम्र हो जाने के बाद भी वो हैण्डसैम और हॉट दिखाई देते हैं.

3. अनिल कपूर

Anil

60 वर्ष के हो जाने के बाद भी अनिल कपूर एक दम झकास दिखते हैं. ऐसा लगता हैं मानो इनकी बढ़ती उम्र के साइड इफेक्ट्स मिस्टर इण्डिया की तरह गायब हो जाते हैं. अब भला 60 वर्ष की उम्र में कोई इतना हैण्डसैम और हॉट कैसे दिख सकता हैं?

4. सलमान खान

Image result for salman khan before after body

सलमान जब बॉलीवुड में पहली बार आए थे तो एक दुबले पतले लड़के थे. इसके बाद जैसे जैसे वक़्त बिताता गया सलमान की पॉपुलैरिटी के साथ उनके लुक में भी इजाफा होता चला गया. आज सलमान 51 साल के हो गए हैं लेकिन फिर भी उनके हॉट लुक को देख कई लड़कियों का दिल तेज़ी से धड़कने लगता हैं.

5. आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट लुक के मामले में भी हमेशा से परफेक्ट रहे हैं. 3 इडियट्स फिल्म में कॉलेज बॉय की भूमिका निभा कर उन्होंने सबको अपने यंग लुक से चौका दिया था. इसके बाद हाल ही में दंगल फिल्म में उन्होंने अपनी बॉडी में जो बदलाव किया हैं वो सच में काबिले तारीफ हैं. 52 वर्ष के हो जाने के बाद भी आमिर का लुक किसी यंग हैण्डसैम हीरो से कम नहीं हैं.

42.857142857143