Relationship

5 संकेत जो यह बताते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको लेकर सीरियस नहीं हैं

आज की प्रतियोगात्मक दुनियां में गर्लफ्रेंड बनाना कितना मुश्किल भरा और खर्चीला काम होता हैं यह बात आपको हर गली, हर मोहल्ले का वो लड़का बता सकता हैं जो वैसे तो अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठा कर शान से घूम रहा हैं लेकिन उसका बेचारा बैंक बैलेंस जानता हैं कि वो किस तरह रोज़ घुट घुट के मर रहा हैं. अब इतनी मेहनत और खर्चा करने के बाद भी यदि गर्लफ्रेंड आपके साथ ज्यादा टाइम तक ना रहे या आपको छोड़ कर चली जाए तो क्या फायदा? इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं 5 ऐसे संकेत जो बताते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको लेकर बिलकुल सीरियस नहीं हैं और आपको उस पर मेहनत व खर्चा करना बंद कर देने चाहिए.

  1. अपने घर वालों से ना मिलाए: यदि आपकी गर्लफ्रेंड ना तो आपको अपने घर बुलाती हैं और ना ही अपने परिवार वालों से मिलाती हैं तो समझ जाना कि वह आपके साथ सिर्फ कुछ समय के लिए ही रहना चाहती हैं जीवन भर साथ निभाने का उसका कोई इरादा नहीं हैं.
  2. खुल के सारी बात ना बताए: यदि वो आप से सिर्फ काम पूर्ति बाते करती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ना के बराबर बताती हैं या फिर कुछ छुपाती हैं तो समझ जाना वो आपको लेकर सीरियस नहीं हैं.
  3. सार्वजानिक रूप से प्यार का इजहार ना करे: यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ सेल्फी लेने में या उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने में कतराती हैं तो समझ जाना कि वो आप दोनों के रिश्ते को किसी को बताना नहीं चाहती. मतलब वह कोई दूसरा अच्छा विकल्प तलाश कर रही हैं.
  4. सिर्फ जरूरत के वक़्त ही कॉल करे: यदि वो आपको सिर्फ अपना काम निकलवाने के लिए इस्तेमाल करती हैं और उसी सिलसिले में ज्यादा कॉल करती हैं तो आपको ऐसी लड़की से तुरंत अलग हो जाना चाहिए.
  5. आपको गले ना लगाए: कोई भी रिश्ते में भावुक रूप से गले मिलना सबसे अहम पल होता हैं. यदि आपकी गर्लफ्रेंड ने आपको आज तक प्यार से गले नहीं लगाया या आपके कंधे पर प्यार से सर नहीं रखा तो समझ लो उसे आप से प्यार नहीं हैं. वो बस अपना खर्चा निकलवाने के लिए टाइमपास कर रही हैं.

About the author

Ajay More

Leave a Reply

1 Comment on "5 संकेत जो यह बताते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको लेकर सीरियस नहीं हैं"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
Soniya
Guest

Nice Article…Thanks for sharing 🙂

wpDiscuz
42.857142857143